Friday, March 18, 2011

The salvation of the Earth comes through the Hindu people

HeavenOnEarth888 Mar 11, 2011

इस वीडियो के उद्देश्य के लिए बड़ा झूठ को ईसाइयों जगा है. KaliYahveh हिन्दू लोग पूछते हैं इस वीडियो को देखने के लिए समझने के लिए कैसे ईसाई दुनिया को धोखा दिया गया है.
KaliYahveh हिन्दू लोगों की सलाह के लिए ग्रेट पिरामिड के बारे में जानने के लिए, उनकी शिक्षाओं से है, इसलिए वे सत्य को सिखा सकते हैं.
निर्माता हिन्दू लोग चाहते हैं कि काली शिव को उसकी प्राचीन नाम, Yahveh, जोड़ प्रार्थना के लिए. Yahveh निर्माता का सच नाम है, और एन्जिल्स इंतजार कर रहे हैं पृथ्वी के लोगों के लिए उनके नाम का उपयोग करने के लिए.
जब पृथ्वी पर काफी लोग उनकी प्रार्थना Yahveh जोड़ने के लिए, एन्जिल्स पराभव जाएगा और पृथ्वी से बुराई शैतान फरीसी, जो यहूदी खजार यहूदियों बन डाली.
शैतान फरीसी यीशु क्रूस पर चढ़ाया. शैतान सभी युद्धों के लिए जिम्मेदार है, रोग, और पृथ्वी पर भुखमरी आतंक.
Yahveh वह शैतान द्वारा खजार यहूदी यहूदियों छिपा हुआ. वे हिंदू भय लोग Yahveh नाम में बढ़ रहा है. पृथ्वी का उद्धार हिन्दू माध्यम से आता है लोग.
लंबे समय से भावना के दायरे में पहले, शैतान KaliYahveh धोखा दिया. वह डर से विस्मृति, एक और मौका है, जो सभी प्यार निर्माता के लिए दी KaliYahveh विनती की. लेकिन शैतान जानने के लिए, नहीं था और भावना के दायरे से वह मानवता को प्रभावित करने के लिए चुनते
अच्छा अधिक बुराई.
हालांकि, KaliYahveh शैतान अधिक चालाक है. वह एक आदमी के रूप में पृथ्वी पर लौटने की योजना बनाई कलयुग की अवधि में. वह अब यहाँ है ब्रायन Golightly लियोनार्ड मार्शल के रूप में. शैतान जानता है KaliYahveh यहाँ है, और यही वजह है कि हम देखते हैं चारों ओर इतना आतंक इस समय दुनिया.
जल्द ही धरती स्वर्ग, में आकाशगंगा को पार कर जाएगा जहां शैतान नहीं रह सकते मानवता प्रभावित करते हैं.